लेक्स वैन डैम ट्रेडिंग अकादमी - ऑनलाइन शिक्षा







+

लेक्स वैन डैम ट्रेडिंग अकादमी ऑनलाइन शिक्षा द्वारा एक लेख। राजा। कोई टिप्पणी नहीं लेक्स वैन डैम ट्रेडिंग अकादमी ऑनलाइन शिक्षा | 616.22 एमबी अंग्रेजी | वीडियो: H264, yuv420p, 480,272, 29,97 एफपीएस | ऑडियो: एएसी, 44100 हर्ट्ज, स्टीरियो शैली: वीडियो प्रशिक्षण 5-कदम ट्रेडिंग ऑनलाइन कोर्स? 399.00 खर्च होती है। यह अपने आप को और अपने वित्तीय भविष्य में एक बड़ा निवेश है। ऑनलाइन कैसे व्यापार करने के लिए जानें 30 और 40 मिनट के बीच ऑनलाइन मॉड्यूल प्रत्येक पिछले यह संभव है बहुत जल्दी सीखने की अवस्था चढ़ाई करने के लिए कर रही है। वे के बारे में तीन से चार घंटे में 5-कदम ट्रेडिंग ™ विधि सिखाने के लिए लक्ष्य। वे तुम्हें व्यापार और एक पेशेवर हेज फंड मैनेजर की आंखों से निवेश सिखाने। अन्य भागों और भी अधिक अनुभवी व्यापारियों और निवेशकों के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा, जबकि कुछ हिस्सों को समझने के लिए आसान हो जाएगा। ऑनलाइन मॉड्यूल 5-कदम ट्रेडिंग ™ का लक्ष्य यह है कि मैं आप से काम करने के लिए एक अच्छा आधार होगा बाद में पाठ्यक्रमों में चर्चा करेंगे कि अधिक आक्रामक व्यापार के तरीकों के लिए आता है तो यह है कि आप एक अच्छा ग्राउंडिंग दे रहा है। आप FX व्यापार में रुचि रखते हैं यहां तक ​​कि अगर यह अच्छी तरह से आप की सेवा करेंगे कि एक कोर्स अब भी है। आप कोर्स की खरीद और आप सामग्री के बारे में प्रश्न हैं, तो आप Q1 2011 में शुरू करने या ग्राहक को हिंदी अनुभाग में दिखेगा जो विशेष क्यूए सेमिनार में से एक में शामिल कर सकते हैं या तो। बेशक आप मुझे हिंदी अनुभाग में उत्तर नहीं मिला है जो सवालों ईमेल कर सकते हैं। आईडिया जनरेशन कई व्यापारियों को गलत सूचना के आधार पर ध्यान केंद्रित करने या वे व्यापार से पहले अफवाहें सुनने के लिए। इस नुकसान का कारण बनता है और बीमार कैसे अपने खुद के विचारों को उत्पन्न करने के लिए आपको बता मैं क्यों समझा जाएगा। मैं शेयर बाजार की दिशा की भविष्यवाणी करने में मदद कर सकते हैं कि एक मॉडल पर चर्चा करेंगे और हम भी परिप्रेक्ष्य में विचारों को रखा मदद करने के लिए शेयर बाजार के इतिहास और आर्थिक संकेतकों पर दिखेगा। मैं भी आप सही समय पर सही क्षेत्रों में निवेश करने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव दे। कंपनी विश्लेषण मैं एक शेयर ट्रेडिंग के विचार लेने के लिए और विचार एक मूल्यांकन के नजरिए से समझ में आता है अगर तय करने के लिए विचार विमर्श करेंगे। मैं देखने के लिए महत्वपूर्ण है और क्या अप्रासंगिक है क्या आपको दिखाई देगा। कंपनी के प्रबंधन और अनुसंधान विश्लेषकों एक कंपनी और उसके कारोबार का एक स्वतंत्र दृश्य देने के लिए भरोसा नहीं किया जा सकता है। आप अपने आप को इस की ज़रूरत है। मैं आपको दिखाउंगा यह कैसे हुआ। चार्ट विश्लेषण यदि आप व्यापार से पहले चार्ट को देख क्यों आवश्यक है मैं आपको दिखाई देगा। मैं तकनीक का इस्तेमाल किया और कैसे किया जाना चाहिए जो कि कैसे एक चार्ट को ठीक से पढ़ने के लिए आप को पढ़ाने और आपको दिखाई देगा। हम परिप्रेक्ष्य में बातें करना आम बाजार संकेतकों पर दिखेगा। लेक्स वैन डैम ट्रेडिंग अकादमी - ऑनलाइन शिक्षा लेक्स वैन डैम ट्रेडिंग अकादमी - ऑनलाइन शिक्षा अंग्रेजी | वीडियो: H264, yuv420p, 480x272, 29,97 एफपीएस | ऑडियो: एएसी, 44100 हर्ट्ज, स्टीरियो | 616.22 एमबी शैली: वीडियो प्रशिक्षण 5-कदम ट्रेडिंग ऑनलाइन पाठ्यक्रम 399.00 खर्च होती है। यह अपने आप को और अपने वित्तीय भविष्य में एक बड़ा निवेश है। ऑनलाइन कैसे व्यापार करने के लिए जानें 30 और 40 मिनट के बीच ऑनलाइन मॉड्यूल प्रत्येक पिछले यह संभव है बहुत जल्दी सीखने की अवस्था चढ़ाई करने के लिए कर रही है। वे के बारे में तीन से चार घंटे में 5-कदम ट्रेडिंग विधि सिखाने के लिए लक्ष्य। वे तुम्हें व्यापार और एक पेशेवर हेज फंड मैनेजर की आंखों से निवेश सिखाने। अन्य भागों और भी अधिक अनुभवी व्यापारियों और निवेशकों के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा, जबकि कुछ हिस्सों को समझने के लिए आसान हो जाएगा। ऑनलाइन मॉड्यूल 5-कदम ट्रेडिंग का लक्ष्य यह है कि मैं आप से काम करने के लिए एक अच्छा आधार होगा बाद में पाठ्यक्रमों में चर्चा करेंगे कि अधिक आक्रामक व्यापार के तरीकों के लिए आता है तो यह है कि आप एक अच्छा ग्राउंडिंग दे रहा है। आप FX व्यापार में रुचि रखते हैं यहां तक ​​कि अगर यह अच्छी तरह से आप की सेवा करेंगे कि एक कोर्स अब भी है। आप कोर्स की खरीद और आप सामग्री के बारे में प्रश्न हैं, तो आप Q1 2011 में शुरू करने या ग्राहक को हिंदी अनुभाग में दिखेगा जो विशेष क्यू एंड ए सेमिनार में से एक में शामिल कर सकते हैं या तो। बेशक आप मुझे हिंदी अनुभाग में उत्तर नहीं मिला है जो सवालों ईमेल कर सकते हैं। आईडिया जनरेशन कई व्यापारियों को गलत सूचना के आधार पर ध्यान केंद्रित करने या वे व्यापार से पहले अफवाहें सुनने के लिए। इस नुकसान का कारण बनता है और मैं कैसे अपने खुद के विचारों को उत्पन्न करने के लिए आपको बताता हूँ क्यों मैं समझा जाएगा। मैं शेयर बाजार की दिशा की भविष्यवाणी करने में मदद कर सकते हैं कि एक मॉडल पर चर्चा करेंगे और हम भी परिप्रेक्ष्य में विचारों को रखा मदद करने के लिए शेयर बाजार के इतिहास और आर्थिक संकेतकों पर दिखेगा। मैं भी आप सही समय पर सही क्षेत्रों में निवेश करने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव दे। कंपनी विश्लेषण मैं एक शेयर ट्रेडिंग के विचार लेने के लिए और विचार एक मूल्यांकन के नजरिए से समझ में आता है अगर तय करने के लिए विचार विमर्श करेंगे। मैं देखने के लिए महत्वपूर्ण है और क्या अप्रासंगिक है क्या आपको दिखाई देगा। कंपनी के प्रबंधन और अनुसंधान विश्लेषकों एक कंपनी और उसके कारोबार का एक स्वतंत्र दृश्य देने के लिए भरोसा नहीं किया जा सकता है। आप अपने आप को इस की ज़रूरत है। मैं आपको दिखाउंगा यह कैसे हुआ। चार्ट विश्लेषण यदि आप व्यापार से पहले चार्ट को देख क्यों आवश्यक है मैं आपको दिखाई देगा। मैं तकनीक का इस्तेमाल किया और कैसे किया जाना चाहिए जो कि कैसे एक चार्ट को ठीक से पढ़ने के लिए आप को पढ़ाने और आपको दिखाई देगा। हम परिप्रेक्ष्य में बातें करना आम बाजार संकेतकों पर दिखेगा। ट्रेडिंग मनोविज्ञान व्यापार दुनिया में सबसे कठिन चीजों में से एक है। यह कोई बात बिगड़ जाए जब यह अच्छी तरह से और आतंक चला जाता है जब लालची पाने के लिए आसान है। मैं कैसे दर्द के साथ निपटने के लिए और अपने मानसिक क्रूरता में सुधार करने के लिए आपको दिखाई देगा। अच्छा व्यापारी अपने लाभ को चलाने के लिए और अपने घाटे में कटौती। ज्यादातर लोगों के सामने ऐसा क्यों मैं आपको दिखाई देगा। मैं कैसे आप व्यापार से पहले एक मानसिक जांच हर समय करना सिखाना होगा। जोखिम प्रबंधन मैं कैसे एक साथ अच्छी तरह से काम करते हैं कि शेयरों का पोर्टफोलियो के साथ खत्म करने के लिए आपको सिखा देगा। सब कुछ लक्ष्य और रोक-नुकसान के साथ, ठीक से आकार जाता है, सही ढंग से दस्तावेज, और जहां जोखिम और इनाम के बीच सही संतुलन है। आप ऐसा करते हैं न कि अगर आप बड़े नुकसान के साथ खत्म हो जाने की संभावना है।