शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग







+

शॉर्ट टर्म ट्रेडिंग हम पिछले उसके साथ बात की 5 साल के बाद कैथी धारणाधिकार, - "मैं मैं मैं अपने बेटे के लिए क्रेडिट कर सकते हैं लगता है, जो और अधिक रोगी बन गया हूँ"। विदेशी मुद्रा में सबसे प्रसिद्ध महिलाओं में से एक के साथ अपने साक्षात्कार पढ़ें! मैं यह बहुत ही मुश्किल लंबी अवधि के व्यापार करने के लिए लगता है। टीवी पर मैं हमेशा भविष्यवाणी करने के लिए कहा रहा हूँ और एक अच्छी बात कर सिर की तरह मैं सबसे तार्किक, संभावना परिदृश्य पेश करने के लिए प्रयास करें, लेकिन वास्तविकता में इसकी बहुत मुश्किल सही दीर्घकालिक ट्रेडों पर समय मिलता है। मैं अतिथि वर्ष के अंतिम कारोबारी दिन मेजबानी कर रहा था जब पिछले साल के अंत में उदाहरण के लिए, मैं चीनी मंदी आसन्न था और कहा कि AUDCAD एक महान यह एक हो गया 2012 के लिए कम है, लेकिन बढ़ती पहले नहीं था कि आश्वस्त किया गया था मेरे खिलाफ 400 अंक विषय बाजार में बाहर खेलने के लिए शुरू करने से पहले। इस मामले के तथ्य सिर्फ मौसम के साथ की तरह, यह है कि यह रूप में यह है कि सादृश्य बहुत त्रुटिपूर्ण है कृपया ध्यान दें कि (हालांकि अगले पांच दिनों में यह भविष्यवाणी करने के लिए है की तुलना में अगले पांच मिनट में कीमत कार्रवाई की भविष्यवाणी करने के लिए एक बहुत आसान है यह) लघु अवधि के मूल्य पैटर्न की भविष्यवाणी करना है बहुत आसान से लघु अवधि मौसम के मिजाज भविष्यवाणी करने के लिए। या तो मामले में, अच्छा है या बुरा, मैं इंट्रा-डे कीमत प्रवाह व्यापार, लघु अवधि के समय सीमा पर रहने के लिए पसंद करते हैं। अगर आप छोटी अवधि के व्यापार जब आप अप्रत्याशित आंदोलनों की एक बहुत कुछ के लिए तैयार रहना होगा। कुछ छोटे पूर्वी यूरोपीय देश से कुछ मध्य स्तर के पदाधिकारी कुछ उत्तेजक टिप्पणी करने के लिए जब आप स्तर के लक्ष्य और व्यापार के लिए अपने चेहरे में चल रही करने के लिए आप के पास एक लाभदायक स्थिति में सुंदर बैठा जा सकता है। यह बहुत ही कम अवधि के व्यापार की प्रकृति है और आप एक लंबी अवधि के दृश्य की जरूरत क्यों विडंबना यह है कि पर्याप्त है। इंट्रा दिन के कारोबार मैं "अनिर्धारित" जोखिम क्या कॉल से भरा है, लेकिन आप एक बढ़त के साथ इन बाधाओं को दूर करने और अंत में आप लाभदायक बनाने चाहिए कानून की बड़ी संख्या के लिए एक रणनीति के कारोबार कर रहे हैं। बस एक अच्छे पोकर खिलाड़ी की तरह आप बस "बुरा धड़कता" के रूप में इन रोक बहिष्कार हिलाना बंद कर देना चाहिए। अधिक ज़ेन आप हो जाएगा और अधिक सफल व्यापार की सड़क पर इस तरह के धक्कों के बारे में हैं। आप बिल्कुल सकारात्मक किसी भी परिस्थिति में नहीं कर सकते एक बात बाजार लड़ने के लिए और अपनी रणनीति के जोखिम को इनाम के मापदंडों में फेरबदल अपने खोने की स्थिति में जोड़ने के लिए है। एक छोटे से चलाया जोखिम क्या होना चाहिए, अचानक एक भगोड़ा नुकसान हो जाता है। लंदन व्हेल केवल नवीनतम ऐसी आपदा जा रहा है और गतिशील हमेशा एक ही है साथ इतिहास में किसी भी व्यापार विस्फोट की समीक्षा करें। कुछ व्यापारी हमेशा एक परिणाम अनिवार्य रूप से अंत में एक स्ट्रेचर पर बाहर किया जाता है के रूप में वह बाजार की तुलना में होशियार है और सोचता है। इस उस्तरा पतली लाभ मार्जिन पर काम करते हैं, जो हमें इंट्रा-दिन व्यापारियों के लिए याद करने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। योजना से कोई विचलन नरमी से खर्च होंगे। लघु अवधि के व्यापार करना चाहते हैं? की तुलना में एक दीर्घकालिक दृष्टि से देखते हैं।